"काली रात का रहस्य" Horror story


                     "काली रात का रहस्य"


गाँव के बाहर एक पुराना हवेली था, जिसके बारे में कई डरावनी कहानियाँ प्रसिद्ध थीं। कहा जाता था कि हवेली में एक आत्मा का वास है, जो काली रात में प्रकट होती है। यह आत्मा एक महिला की थी, जो अपने पति की धोखाधड़ी से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही हर काली रात को वह आत्मा अपने प्रतिशोध की तलाश में निकलती थी।

कहानी का विवरण:
प्रारंभ:

अजय और उसके दोस्त गाँव में एक हफ्ते की छुट्टी पर आए थे। उन्होंने गाँव के लोगों से हवेली की कहानियाँ सुनी और उसे एक अफवाह मानकर हंसी में उड़ा दिया।

चुनौती:

एक रात, जब अजय और उसके दोस्त बैठे हुए थे, उन्होंने निर्णय लिया कि वे काली रात में हवेली जाएंगे और उस आत्मा के बारे में सच्चाई का पता लगाएंगे। गाँव के बुजुर्गों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

हवेली में प्रवेश:

अजय और उसके दोस्त काली रात को हवेली पहुँचे। हवेली के दरवाजे के पास पहुँचते ही उन्हें एक अजीब सी ठंड महसूस हुई। हवेली के अंदर कदम रखते ही, सभी के दिलों में डर का संचार हो गया।

अजीब घटनाएँ:

वे लोग हवेली के अंदर घूमने लगे। अचानक हवेली के पुराने दरवाजे बंद हो गए और कमरे में अंधेरा छा गया। उन्हें एक महिला के रोने की आवाज सुनाई देने लगी। सभी दोस्त डर के मारे चिल्लाने लगे और हवेली से बाहर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन दरवाजे बंद थे।

सामना आत्मा से:

अजय ने हिम्मत करके आवाज के पीछे जाने का फैसला किया। एक कमरे में पहुँचकर उन्होंने देखा कि एक धुंधली सी आकृति उनके सामने खड़ी है। वह आकृति धीरे-धीरे साफ होने लगी और एक महिला का रूप लेने लगी। वह महिला अजय से बोली, "मुझे मेरे पति का बदला लेना है।"

रहस्य का खुलासा:

अजय ने महिला से पूछा कि वह क्या चाहती है। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे धोखा देकर उसकी हत्या कर दी थी और उसकी आत्मा तब से ही इस हवेली में भटक रही है।

मुक्ति:

अजय और उसके दोस्तों ने उस आत्मा की मदद करने का वादा किया और उसके पति के पापों को उजागर करने का निर्णय लिया। उन्होंने गाँव के लोगों को सच्चाई बताई और पुलिस को बुलाकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार करवाया।

उसके बाद, महिला की आत्मा को शांति मिली और हवेली के दरवाजे अपने आप खुल गए। अजय और उसके दोस्तों ने हवेली को छोड़ा और गाँव वालों को भी इसके बारे में बताया।

समाप्ति:

उस रात के बाद, हवेली में कभी भी आत्मा की कोई घटना नहीं हुई। अजय और उसके दोस्त गाँव के हीरो बन गए और उन्होंने सीखा कि कुछ कहानियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

यह कहानी हमें यह सिखाती है कि हमें दूसरों की भावनाओं और उनके दर्द का सम्मान करना चाहिए और अगर हमें कभी किसी की मदद करने का मौका मिले, तो हमें पीछे नहीं हटना चाहिए।

Popular posts from this blog

घर बैठे कमाए 1 लाख महीना ऑनलाइन

Ways to earn 25000 to 2lakh per month.

Mind matters: mental health and wellbeing